हृदय गति रुकने से महाभारत के 'शकुनी मामा' का निधन, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
एक्टर गुफी पेंटल


नई दिल्ली : महाभारत के शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल का निधन हो गया है. वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. हालत ज्यादा बिगड़ने पर गुफी पेंटल को आईसीयू में भी रखा गया था. जिसके बाद आज (5 जून) को एक्टर के निधन की दुखद खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की अनुसार आज शाम 4 बजे गुफी पेंटल का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

गुफी पेंटल कई दिनों से थे अस्पताल में भर्ती
जानकारी के मुताबिक महाभारत में शकुनी मामा यानी एक्टर गुफी पेंटल की जब तबीयत बिगड़ी तो वह फरीदाबाद में थे. तबीयत खराब होने के बाद एक्टर को फरीदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुधार नहीं होने पर फिर उन्हें मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. बताया जा रहा है कि गुफी पेंटल का हृदय गति रुकने के बाद निधन हुआ है, एक्टर के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

कई सीरियलों में गुफी पेंटल ने किया था काम
बीआर चोपड़ा के महाभारत के अलावा गुफी पेंटल ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है. गुफी पेंटल के बारे में कहा जाता है कि टीवी करने से पहले इंडियन आर्मी में थे और काफी समय तक चीन बॉर्डर पर पोस्टेड भी रहे. फिर 1969 में वह मुंबई आए और यहां अपने करियर की शुरुआत की. गुफी पेंटल ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया और फिर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया. एक्टर को महाभारत के शकुनी मामा किरदार ने फेमस कर दिया. एक्टर गुफी पेंटल ने फिर कानून, ओम नम: शिवाय, सीआईडी, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, कर्मफल दाता शनि और राधाकृष्ण जैसे कई टीवी शोज किए थे. एक्टर की कमाल की अदाकारी हमेशा ही याद की जाएगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

हृदय गति रुकने से महाभारत के 'शकुनी मामा' का निधन, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......