Taxi Driver ने महिला यात्री से की बदसलूकी, बच्ची को चलती कार से बाहर फेंका
प्रतीकात्मक फोटो 


लंदन : दुनियाभर में टैक्सी ड्राइवरों द्वारा पैसेंजरों के साथ अपमानजनक व्यवहार की खबरें कई बार सुनने को मिली हैं. लेकिन इसके सबसे ज्यादा मामले विदेशों में सुनने को मिलते हैं. जहां टैक्सी ड्राइवर पैसेंजरों के साथ बदसलूकी कर देता है.

ताजा मामला ब्रिटेन के इंग्लिश काउंटी नॉर्थ हैम्पटनशायर का है जहां एक ड्राइवर ने 12 साल की बच्ची को चलती गाड़ी से टैक्सी से बाहर सड़क पर फेंक दिया और वहां से मौके से फरार हो गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस टैक्सी ड्राइवर की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा कि टैक्सी ड्राइवर बच्ची की मां से किसी बात को लेकर बहस हो गई जिसके बाद नाराज आरोपी ड्राइवर ने बिना कुछ सोचे समझे बच्ची को बीच सड़क पर फेंक दिया. हालांकि इस दौरान लड़की को कहीं कोई चोट नहीं आई.

अजीब हरकतें कर रहा था टैक्सी ड्राइवर
महिला के मुताबिक, वह अपने दो बच्चों के साथ नॉर्थहैम्पटनशायर स्थित टैक्सी स्टैंड से एक टैक्सी में सवार हुई थी. महिला अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी. जैसे ही टैक्सी ड्राइवर गाड़ी लेकर निकला वह अजीबो-गरीब हरकतें करने लगा. महिला उसकी इन्ही हरकतों को लेकर आपत्ति जताई जिससे  हो गया और बच्ची को गाड़ी बाहर फेंक दिया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक विदेश की खबरें