बिंदी को लेकर इंडियन एक्टिविस्ट ने पाकिस्तान पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर सफाई दे रहे पाकिस्तानी
प्रतीकात्मक फोटो 


इस्लामाबाद : पाकिस्तान में बिंदी को लेकर बहस छिड़ गई है. यहां के लोगों को एक भारतीय महिला का ट्वीट इतना पसंद आया कि लोग आपस में ही इसे लेकर उलझ गए हैं. दरअसल, भारतीय मूल की महिला एक्टिविस्ट सोनम महाजन एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने पाकिस्तान में बिंदी नहीं मिलने की बात की है.

बता दें कि सोनम के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के लोगों में इसका जवाब देने की होड़ मची है. लोग लगातार सोनम के इस ट्वीट पर जवाब लिख रहे हैं. पाकिस्तानी अच्छा बनने के लिए अब यह साबित करने में लगे हैं कि बिंदी महिला के माथे की शोभा और और उनके संस्कारी होने का प्रमाण है जो पाकिस्तान में आसानी से मिल जाती है.

सोनम ने किया था ये 
ट्वीट 
इंडियन एक्टिविस्ट सोनम महाजन ट्वीट में लिखा-‘एक पाकिस्तान पत्रकार से जानकारी मिली कि इस्लामाबाद में महिलाओं के माथे पर लगाने वाली बिंदी नहीं मिलती. इसके बाद मैंने रियाद में रहने वाली अपनी एक दोस्त से बात की और उसने मुझसे बताया कि यहां हर तरह की बिंदी उपलब्ध है. अब समझ नहीं आ रहा कि पाकिस्तान के सामाजिक ताने-बाने पर हंसना है या उसकी कट्टरता पर रोना है’.


महाजन ने पत्रकार का वीडियो किया शेयर
सोनम महाजन ने अपने इस ट्वीट में पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी से बातचीत का वीडियो भी क्लिप भी शेयर किया है. पाकिस्तानी महाजन के ट्वीट को तंज मान रहे हैं. जिसके बाद वह यह साबित करने में जुटे हैं कि उनके मुल्क में भी बिंदी मिलती है.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक विदेश की खबरें