पाक पीएम का विपक्षी दलों को धमकी, पद छोड़ने के लिए किया मजबूर किया तो पड़ेगा महंगा
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान


इस्लामाबाद :  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्षी दलों को धमकी  देते हुए कहा कि यदि किसी ने उन्हें पद छोड़ने के लिए मजबूर किया तो भयानक परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. विपक्षी दलों के लगातार दबाव के बाद इमरान खान ने ये धमकी दी है. फिलहाल इमरान ने विपक्ष को किसी भी तरह की कोई रियायत देने से इनकार किया है.

 बता दें कि 23 मार्च को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के आगामी लॉन्ग मार्च पर इमरान ने कहा कि यह कदम विफल हो जाएगा. इमरान खान ने कहा कि यदि मैं सड़कों पर उतर जाऊंगा तो विपक्षी दलों को छिपने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी. अगर मुझे पद छोड़ने के लिए मजबूर किया गया तो यह और भी खतरनाक होगा.

इमरान खान ने नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ की भी आलोचना की और उनके साथ किसी भी तरह की बातचीत करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझ पर शहबाज शरीफ से नहीं मिलने को लेकर सवाल उठाए जाते हैं क्योंकि वे विपक्ष के नेता हैं लेकिन मैं उनको देश के अपराधी के रूप में देखता हूं.

इसके साथ ही इमरान ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) प्रमुख पर भ्रष्टाचार के मामलों से बचने का आरोप लगाया. इमरान खान ने कहा- देखना पूरा शरीफ परिवार लंदन भाग जाएगा जहां नवाज शरीफ और उनके दो बेटे पहले से रह रहे हैं. इमरान खान ने कहा कि पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज मुशर्रफ ने विपक्ष को एनआरओ (राष्ट्रीय सुलह अध्यादेश) देकर सबसे बड़ा पाप किया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास ..

मालदीव में राष्ट्रपति चुनाव में सत्तारूढ़ पीपुल्स नेशनल कांग्रेस ने संसद में स्पष्ट बहुमत हासिल कर ......