वीडियो : टोल बार से लड़की को लगी चोट, ऐसे लिया बदला, लोग बोले- पंगा…वो भी स्कूटी वाली दीदी से!
तस्वीर वीडियो से ली गई


सोशल मीडिया पर आए दिन फनी वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. आज एक बार फिर इसी तरह का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्कूटी सवार लड़की टोल बार से लगी चोट का खुन्नस निकालते हुए नजर आती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपनी स्कूटी से उतरती है और जाकर टोल बार पर जोर से लात मारकर उसे टेढ़ा कर देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है. कोई लड़की को सही बता रहा है, तो किसी का कहना है कि उसने जो भी किया वो गलत था. हालांकि, ज्यादातर यूजर्स को यह वीडियो काफी फनी लगा है और उन्होंने इस पर फनी रिएक्शन भी दिया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की टोल बार के बिल्कुल करीब है. इस दौरान जैसे ही एक कार वहां आती है, टोल बार ऊपर उठ जाता है और लड़की के चेहरे से टकरा जाता है. वहीं, बार से चोट लगते ही स्कूटी वाली लड़की का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. लड़की स्कूटी से उतरकर टोल बार पर एक जोरदार लात मारती है, जिससे बार टेढ़ा हो जाता है.

बता दें कि लड़की की इस फनी हरकत का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वैसे अब इसमें गलती किसकी थी, ये वीडियो देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए. लेकिन एक बात की सौ बात कहें तो ये वीडियो में लड़की की फनी हरकत से सभी लोग खुश ज्यादा होंगे.

इंस्टाग्राम पर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बदला. एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 43 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि इसकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘बिल्कुल सही किया, पूरा ही तोड़ देती.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ये बदले की आग है. इसी तरह एक अन्य यूजर का कहना है कि इस लड़की ने बिल्कुल सही किया है, उस कार वाले के चक्कर में उसे चोट लगी थी. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ......