अमेरिका : टेक्सास में ट्रक के अंदर 46 लोगों के मिले शव, मचा हड़कंप
file photo


अमेरिका के टेक्सास में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सैंट एंटोनियों शहर  में एक ट्रक के अंदर 46 लोग शव मिलने से हड़कंप मच गया है. कानून प्रवर्तन अधिकारी  ने इस दर्दनाक घटना के बारे में जानकारी दी है. वहीं शहर के अधिकारियों ने कहा कि यूएस-मेक्सिको सीमा पर मानव तस्करी की सबसे घातक हालिया घटनाओं में से एक.

सैन एंटोनियो अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें ट्रक में "शवों के ढेर" मिले. ट्रक में पानी का कोई निशान नहीं मिला. विभाग ने कहा कि ट्रेलर के अंदर पाए गए सोलह अन्य लोगों को हीट स्ट्रोक और थकावट के चलते अस्पतालों में ले जाया गया. जिनमें चार नाबालिग शामिल थे. वहीं, मरने वालों में कोई बच्चा नहीं था.

सैन एंटोनियो फायर चीफ चार्ल्स हूड ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "जिन रोगियों को हमने देखा, वे गर्म थे, वे हीट स्ट्रोक, थकावट से पीड़ित थे." "ये एक रेफ्रिजेरेटेड ट्रैक्टर-ट्रेलर था. लेकिन रिग पर काम करने वाली कोई ए/सी की इकाई नहीं दिखाई दी".

रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक केसैट ने बताया कि जिस ट्रक में लोग मृत मिले वो शहर के दक्षिणी बाहरी इलाके में स्थित रेल की पटरियों के बगल में पाया गया था. वहीं इस घटना के लिए देश के राष्ट्रपति को जिम्मेदार बताया और ट्वीट करते हुए लिखा कि "इन मौत के लिए जो बाइडेन जिम्मेदार हैं.


अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ......