कश्मीर दिवस पर शहबाज शरीफ  ने उगला जहर तो दूसरी तरफ बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं जरदारी 
प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ


इस्लामाबाद : कश्मीर शहीद दिवस के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारत के खिलाफ खूब जहर उगला और घाटी में अत्याचार होने का आरोप लगाया है । इस बीच शहबाज सरकार के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो उनके लिए मुसीबत बन सकते हैं दरअसल बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी बेटे को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने दावा किया कि कश्मीरियों ने 'आजादी की लौ' को जीवित रखा है। जबकि, सही बात यह है कि पाक अधिकृत कश्मीर में आए दिन पाकिस्तानी सेना और सरकार के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। इन प्रदर्शनों को दबाने के लिए पाकिस्तानी सेना निहत्थे कश्मीरियों पर गोली चला रही है। पाकिस्तान सरकार का विरोध करने वाले पीओके के निवासियों को रातों रात गायब कर दिया जाता है। 

उन्होंने ट्वीट में दावा किया कि भारतीय 'अत्याचार' और 'उत्पीड़न' के सामने कश्मीरियों ने पीढ़ियों से स्वतंत्रता की लौ को जीवित रखा है। शहबाज शरीफ के बेटे और पंजाब सूबे के मुख्यमंत्री हमजा शहबाज ने भी कश्मीर के लोगों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने शेखी बघारते हुए दावा किया कि हमारा दिल बहादुर कश्मीरियों के साथ धड़कता है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ......