कपल ने तीसरी एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए पी जमकर शराब, ली वियाग्रा, फिर हुआ बड़ा हादसा
रॉब एन्ड्रू और इजाबेल वूल्फ


नई दिल्ली : खबर ब्रिटेन के लिवरपूल से है जहां एक कपल अपनी जिंदगी के खास दिन कुछ ऐसा किया है जिसका दर्द शायद वह आज भी झेल रहा होगा. दरअसल एक कपल इसी साल अपनी शादी की तीसरी एनिवर्सरी मनाने के लिए काफी उत्साहित था. दोनों ने इसके लिए जोरदार तैयारी भी की थी. इस खास पल से पहले दोनों ने जमकर शराब पी और उसके बाद उन्होंने वियाग्रा ऑर्डर की.

होटल में कमरा भी किया था बुक
'द सन' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, रॉब एन्ड्रू अपनी 25 साल की गर्लफ्रेंड इजाबेल वूल्फ ने अपनी थर्ड एनिवर्सरी मनाने के लिए खूब सारी तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर एक होटल में कमरा बुक कराया था. जहां म्यूजिक और लाइटिंग का बेहद शानदार इंतजाम था. इस पल को यादगार बनाने के लिए वह अपने साथ होटल में ढ़ेर सारा सामान लेकर पहुंचे थे.

अस्पताल पहुंचने पर उन्होंने बताया कि दोनों ने चंद घंटों में ही शराब की तीन बोतलें गटक लीं. उसके बाद वियाग्रा खाने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे. सुकून के प्राइवेट और निजी पलों के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. दरअसल इस हादसे में बॉयफ्रेंड रॉब का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया. जिसके बाद फौरन एंबुलेंस को बुलाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

बता दें कि संबंध बनाने के दौरान प्राइवेट पार्ट फैक्चर की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं. 2021 में भी इसी ब्रिटेन में एक शख्स के साथ ऐसा ही हादसा हुआ था जिसकी रिपोर्ट ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में प्रकाशित हुई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ......