महिला ने श्रीलंकाई क्रिकेटर पर लगाया रेप का आरोप, बार-बार की गला दबाने की कोशिश
श्रीलंकाई खिलाड़ी दनुष्का गुनाथिलका


सिडनी : श्रीलंकाई खिलाड़ी दनुष्का गुनाथिलका रेप के मामले में सिडनी जेल में बंद हैं. महिला शिकायत पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूंछताछ कर रही है. इस बीच आरोपी क्रिकेटर  को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. श्रीलंकाई क्रिकेटर पर रेप के दौरान महिला का गला दबाने का भी आरोप लगा है. पुलिस शिकायत में महिला ने इस्सकी जानकारी दी है.

न्यू साउथ वेल्स पुलिस डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, पीड़िता ने खुद को जान का खतरा बताया है. उसने शिकायत में यौन हिंसा और बार-बार गला दबाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है.

पीड़िता का बयान दर्ज कर जांच शुरू की
पुलिस के मुताबिक, अपने साथ हुई दरिंदगी के बाद पीड़िता ने एक काउंसलिंग सर्विस को बुलाया. पीड़िता ने जैसे ही सामान्य चिकित्सक को देखा वह रोने लगीं. इसके अगले दिन उन्होंने एक बयान दिया. इसके बाद उन्हें यौन हमले की जांच के लिए पीड़िता के सिर का स्कैन कराया, ताकि बार-बार गला दबाने की कोशिश के दौरान महिला को किसी तरह की चोट तो नहीं आई, इसकी जांच हो सके.

दनुष्का की जमानत याचिका खारिज
बता दें कि मामले में कोर्ट ने अभी 31 साल के दनुष्का को जमानत नहीं दी है. सिडनी मजिस्ट्रेट ने देश छोड़ने और जांच में बाधा पहुंचाने का अंदेशा जताते हुए जमानत याचिका खारिज कर दी है. श्रीलंकाई क्रिकेटर के वकील ने एक ब्रीफ स्टेटमेंट देते हुए कहा कि दनुष्का ने अभी भी खुद को बेगुनाह बताया है. मामले में हम हमारा पक्ष भी जल्द रखेंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें