पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और टीटीपी कमांडर के साथ मुठभेड़ में 11 आतंकी मारे गए
खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दक्षिण वजीरिस्तान कबायली जिले की सीमा से लगे अशांत लक्की मारवत जिले में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में टीटीपी कमांडर टीपू और दस अन्य आतंकी मारे गए.


पेशावर : एक कहावत है जो बोया है वही काटोगे. जी हां ताज़ा मामले में पाकिस्तान में उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान टीटीपी कमांडर समेत दस आतंकी मारे गए. सुरक्षा सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

सूत्र ने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दक्षिण वजीरिस्तान कबायली जिले की सीमा से लगे अशांत लक्की मारवत जिले में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में टीटीपी कमांडर टीपू और दस अन्य आतंकी मारे गए.

सूत्र ने कहा कि भीषण मुठभेड़ में कुछ सुरक्षा बलों के भी हताहत होने की खबर है, लेकिन खबर लिखे जाने तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. अफगान सीमा से आने वाले टीटीपी लड़ाकों कों सुरक्षा बलों ने घेर लिया था, जिसके बाद गोलीबारी हुई. कथित तौर पर आतंकी पूरी तरह से यूएस नाइट विजन डिवाइसेस (एनवीडी) उपकरण और भारी हथियारों से लैस थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें