पाकिस्तान के पूर्व पीएम का बड़ा बयान, कहा-कोर्ट परिसर में रची गई मुझे मारने की साजिश
इमरान खान


नई दिल्ली : तोशाखाना मामले में आरोपी पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बड़ा बयान दिया है. इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होने जा रहे इमरान खान को इस्लामाबाद टोल प्लाजा काफिले के साथ रोका गया था. इस बीच इमरान के काफिले में चल रही गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा कि इमरान के काफिले में चल रही गाड़ियां आपस में टकराने के बाद ये हादसा हो गया है.

इस हादसे के पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि, जल्द ही मैं खुलासा करूंगा कि कैसे मैं लगभग एक मौत के जाल में फंस गया और न्यायिक परिसर में मुझे मारने की साजिश रची गई और कैसे सर्वशक्तिमान अल्लाह ने मुझे सही समय पर बचा लिया.


हादसे में सेफ बचे इमरान
बता दें कि कोर्ट जाते वक्त इमरान खान के काफिले की गाड़ी पलट गई थी. एक्सीडेंट के बाद की वीडियो देख कर साफ पता चल रहा है कि काफिले की दो गाड़ियां आपस में टकराईं जिनमें से एक गाड़ी पूरी तरह से पलट गई. बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब पूर्व पीएम इमरान खान तोशाखाना मामले में पेश होने के लिए लाहौर से इस्लामाबाद जा रहे थे.

इमरान के काफिले की गाड़ी पलटी
इस एक्सीडेंट में तीन लोग घायल हुए. इमरान खान को इस हादसे में कोई चोट नहीं आई. उस वक्त इमरान ने कहा था कि कोर्ट से बेल मिलने के बाद भी शहबाज सरकार उन्हें इस्लामाबाद में गिरफ्तार करना चाहती है. बता दें कि पाकिस्तान पुलिस ने एक अदालत के बाहर सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमलों में कथित संलिप्तता के आरोप में सोमवार को इमरान खान के कई समर्थकों को गिरफ्तार किया है.

अब तक 198 लोग गिरफ्तार
पाकिस्तान में मुख्य विपक्षी पार्टी पीटीआई के प्रमुख इमरान खान के खिलाफ दर्ज बढ़ते मामलों के बीच गिरफ्तारियों का सिलसिला नवीनतम था. सोमवार की गिरफ्तारी से इस्लामाबाद में हिरासत में लिए गए इमरान खान के समर्थकों की कुल संख्या शनिवार से अब तक 198 हो गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें