ब्रिटेन की गृहमंत्री का बड़ा बयान, गोरी इंग्लिश लड़कियों का बलात्कार करते हैं पाकिस्तानी, शहबाज सरकार ने दी अंजाम भुगतने की धमकी
ब्रिटेन की गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन


ब्रिटेन की गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ने कहा कि गोरी अंग्रेज लड़कियों का पाकिस्तानी रेप करते हैं. सुएला ब्रेवरमैन की इस बयान के बाद पाकिस्तान सरकार में हड़कंप मच गया है. सुएला ब्रेवरमैन की इस टिप्पणी से बौखलाई शहबाज शरीफ सरकार ने अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

सुएला ब्रेवरमैन ने कहा कि ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के नागरिक गैंग को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि ब्रिटेन सरकार आंख मूंद रखी है. सुएला ब्रेवरमैन ने आगे कहा कि गोरी लड़कियों के कभी-कभी मुश्किल हालात में होने के दौरान उनका रेप किया गया, नशीला पदार्थ दिया गया और बाल यौन उत्पीड़न गैंग या नेटवर्क में शामिल पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश पुरुषों के ग्रुप ने उन्हें नुकसान पहुंचाया.

सुएला ब्रेवरमैन के बयान से हड़कंप
हालांकि, पाकिस्तान ने ब्रिटिश-पाकिस्तानी पुरुषों पर दिए गए ब्रिटेन की गृह मंत्री स्वेला ब्रेवरमैन के बयान को 'भेदभावपूर्ण' बताया और खारिज कर दिया. दरअसल, सुएला ब्रेवरमैन ने ‘स्काई न्यूज़’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश पुरुष सांस्कृतिक दृष्टिकोण के केस में ब्रिटिश मूल्यों पर खरे नहीं उतरते हैं.

पाकिस्तान ने किया पलटवार
इस पर जवाब देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज जेहरा बलोच ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश-पाकिस्तानी पुरुषों पर अलग तरीके से निशाना साधने और उनसे इसी तरह व्यवहार करने के इरादे से बहुत ज्यादा भ्रामक तस्वीर पेश की. ब्रिटिश गृह मंत्री ने कुछ लोगों के आपराधिक व्यवहार को गलत तरह से पेश करते हुए पूरे समुदाय को जिम्मेदार ठहरा दिया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ......