पंजाब प्रांत में 14 मई को नहीं हुए चुनाव तो सड़कों होगा विरोध प्रदर्शन : इमरान खान
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान


लाहौर  : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बड़ा ऐलान किया है। इमरान ने कहा कि 14 मई को पंजाब प्रांत में चुनाव नहीं होते हैं उनकी पार्टी सड़कों पर इस बाबत विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने  लाहौर के लिबर्टी चौक पर आयोजित रैली में साफ किया है कि वे चुनाव में देरी करने की पाकिस्तान सरकार की साजिश में नहीं फंसेंगे।


बता दें कि लिबर्टी चौक पर आयोजित रैली में भीड़ देखकर इमरान खान काफी गदगद दिख रहे थे। इमरान ने यहां कहा कि 14 मई को पंजाब प्रांत में चुनाव कराने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन उनकी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। रैली के लिए बड़ी संख्या में मौजूद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के इमरान खान बुलेट प्रूफ वाहन से पहुंचे थे । यहां रैली को संबोधित करते हुए इमरान ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान सरकार चुनाव में देरी करने की साजिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार यदि पूरे देश में एक साथ चुनाव कराना चाहती है तो उसे नेशनल एसेंबली को भंग करनी होगी। ऐसा न होने पर सरकार से कोई बात नहीं होगी और सरकार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 14 मई को पंजाब में चुनाव कराना पड़ेगा। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन हुआ तो वे इसके विरोध में सड़कों पर उतरेंगे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास ..

मालदीव में राष्ट्रपति चुनाव में सत्तारूढ़ पीपुल्स नेशनल कांग्रेस ने संसद में स्पष्ट बहुमत हासिल कर ......