अमेरिका : टेक्सास के मॉल में हमलावर ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,  9 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर


टेक्सास : अमेरिका के टेक्सास के मॉल में शनिवार को गोलीबारी में 9 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, यहां एक बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ गोलबारी की जिसमे इन सभी मौत हो गई. इससे पहले, एलन पुलिस विभाग ने ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा कि टेक्सास के एलन प्रीमियम आउटलेट्स में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में कम से कम नौ लोग घायल हो गए और सभी पीड़ितों को एलन फायर डिपार्टमेंट द्वारा अस्पतालों में ले जाया गया है.

उन्होंने बताया कि फिलहाल अब कोई खतरा नहीं है. डलास-क्षेत्र में स्थित मेडिकल सिटी हेल्थकेयर ने एक लिखित बयान में कहा कि अस्पताल में जिन 8 घायलों का इलाज चल रहा है उनकी उम्र 5 और 61 के उम्र है. अधिकारियों ने घायलों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के  मुताबिक गोलीबारी में जो लोग जख्मी हुए हैं, उनमें बच्चे भी शामिल हैं. इतना ही नहीं एक पुलिस अधिकारी और एक मॉल सुरक्षा गार्ड को जमीन पर बेहोश पड़े दिखाई दिए हैं.

बता दें कि मॉल में फायरिंग की घटना के बाद सैकड़ों दुकानदार दहशत में गए और दुकानदार छोड़कर भाग गए. यह गोलीबारी देश में जारी ‘बंदूक हिंसा’ का सबसे ताजा मामला है. ऑनलाइन प्रसारित डैशकैम वीडियो में एक बंदूकधारी मॉल के बाहर एक वाहन से बाहर निकलता है और तुरंत फुटपाथ पर लोगों पर गोली चलाना शुरू कर देता है. वीडियो रिकॉर्ड कर रहे गाड़ी के घटनास्थल से जाने तक वहां तीन दर्जन से अधिक शॉट्स सुने जा सकते थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास ..

मालदीव में राष्ट्रपति चुनाव में सत्तारूढ़ पीपुल्स नेशनल कांग्रेस ने संसद में स्पष्ट बहुमत हासिल कर ......