मंच से गिरे अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडे, वायु सेना के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे
अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन


वाशिंग्टन : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन गुरुवार को राष्ट्रपति जो बाइडेन के कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान गिर पड़े. जो बाइडेन के गिरते जहि वहां अफरा-तफरी मच गई. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने बाद उठाया. व्हाइट हाउस की ओर से कहा गया कि राष्ट्रपति बाइडेन अब ठीक हैं.

बता दें जो बाइडेन स्प्रिंग्स कोलोराडो में कार्यक्रम के दौरान सलामी और हैंडशेक के साथ स्नातकों का अभिवादन कर रहे थे. इसी दौरान वह मंच के सामने गिर पड़े. वायु सेना के एक अधिकारी के साथ-साथ उनके सुरक्षाकर्मियों ने उनकी मदद की. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है. जिसमें बाइडेन बिना किसी की मदद के साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं और बाद में मुस्कुराते हुए अपने वाहन की ओर जाते हुए दिखाया गया है.

सीएनएन ने बताया कि बाइडेन ने संकेत दिया कि किसी चीज ने उनके रास्ते में बाधा डाली है, उस जगह की ओर इशारा करते हुए जहां वह गिरे थे. गिरने के बावजूद, राष्ट्रपति बिना किसी सहायता के अपनी सीट पर वापस जाने में कामयाब रहे और जैसे ही समारोह समाप्त हुआ वे अच्छी स्थिति में दिखे. वह ठीक है।

संचार निदेशक बेन लाबोल्ट ने ट्वीट किया, राष्ट्रपति बाइडेन ठीक हैं. 80 साल की उम्र में बाइडेन देश के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति हैं. कुछ इसी तरह वह अपने गृह राज्य डेलावेयर में बाइक चलाते समय गिर गए थे. सीएनएन ने बताया कि एयर फ़ोर्स वन में सवार होने के दौरान उन्हें सीढ़ियों पर लड़खड़ाते हुए भी देखा गया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ......