पत्नी ने गृहमंत्री से की थी पति के अवैध संबंधों' की शिकायत, IPS अधिकारी का हो गया तबादला
प्रतीकात्मक फोटो


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2009 कैडर बैच के आईपीएस अधिकारी अखिलेश चौरसिया का तबादला कर दिया है. अभी वह सीबीआई चंडीगढ़ में तैनात थे. इसके बाद अब उन्हें मुख्यालय में ट्रांसफर कर दिया गया है.  बीते दिन पहले अखिलेश चौरसिया पर उनकी पत्नी स्फूर्ति मिश्रा ने अनैतिक आचरण का आरोप लगाते हुए गृहमंत्री और सीएम योगी समेत कई अधिकारियों को चिट्ठी लिखी थी. उसके बाद अखिलेश चौरसिया का ट्रांसफर मुख्यालय में कर दिया गया है. 

अखिलेश चौरसिया की पत्नी ने लिखी थी गृहमंत्री को चिट्ठी
बता दें कि IPS अधिकारी अखिलेश कुमार चौरसिया की पत्नी स्फूर्ति मिश्रा ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि उनके कई महिलाओं से संबंध हैं. पत्नी ने उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव आरके तिवारी समेत कई विभागों को चिट्ठी लिखकर उनके खिलाफ ऐक्शन लिए जाने की मांग की थी. 

पत्नी खुद भी हैं अधिकारी
IPS अखिलेश कुमार चौरसिया के खिलाफ शिकायत करने वाली उनकी पत्नी स्फूर्ति मिश्रा खुद भी सेंट्रल बोर्ड ऑफ इनडाइरेक्ट टैक्सेज एंड कस्टम में सुपरिटेंडेंट है. गृह मंत्री अमित शाह को लिखे गए पत्र में स्फूर्ति मिश्रा ने पति के खिलाफ कुछ सबूत भी दिए थे. आईपीएस अखिलेश चौरसिया की पत्नी का दावा है कि शादी से बाद भी उनके अलग-अलग महिलाओं से संबंध हैं. 


अधिक देश की खबरें

पत्नी ने गृहमंत्री से की थी पति के अवैध संबंधों' की शिकायत, IPS अधिकारी का हो गया तबादला

भारत जोड़ो यात्रा : कोटा में राहुल गांधी की यात्रा, छात्रों से बोले आप हो देश का भविष्य..

भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी कोटा में गुरुवार सुबह कोचिंग विद्यार्थियों के बीच पहुंचे। अनन्तपुरा ......