नो पार्किंग में लड़की ने खड़ी की गाड़ी, बहस करने पर महिला SI ने जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी स्कूटी सवार लड़की को हटाने की कोशिश करता लेकिन उसके नहीं मानने पर एक महिला पुलिसकर्मी उसे तमाचा जड़ देती है जिससे लड़की वहां चिल्लाने लगती है.


कर्नाटक में पार्किंग को लेकर एक लड़की और पुलिस के बहस  हो गई. इसके बाद लड़की फ़ोन पर किसी से बात करती है तभी महिला पुलिस उसे स्कूटी से उतरने को कहती है लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं थी जिससे नाराज एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे तमाचा मार दिया. इस पूरे मामला का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि वायरल हो रहे वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और लोगों ने इसे महिला दिवस से जोड़ दिया है. घटना 7 मार्च की बताई जा रही है. पूरा मामला मांडया शहर का है जहां लड़की ने अपनी स्कूटी नो पार्किंग एरिया में खड़ी की थी. इसपर पुलिस ने स्कूटी को सीज़ करने की कार्रवाई करने जा रही थी. तभी लड़की और पुलिसकर्मियों के बीच बहस शुरू हो गई.

लड़की के मुताबिक अगर गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी है तो उससे पुलिस उससे जुर्माना भी वसूल सकती है ना कि स्कूटी को सीज़ कर सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी स्कूटी सवार लड़की को हटाने की कोशिश करता लेकिन उसके नहीं मानने पर एक महिला पुलिसकर्मी उसे तमाचा जड़ देती है जिससे लड़की वहां चिल्लाने लगती है.



अधिक देश की खबरें