कोरोना : दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, चौथी लहर पर बोले-CM केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ रहे मामलों के बीच आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ मंत्री और अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने ने कहा कि दिल्ली में अभी फिलहाल लॉकडाउन लगाने की कोई संभावना नहीं है. अगर हालात ख़राब होते हैं तो सभी पहलुओं पर विचार-विमर्श करने के बाद अंतिम फैसला लिया है.

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में एक फिर कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रहा है. इसलिए इस पर अंकुश लगाने के लिए टेस्टिंग, ट्रेसिंग और आइसोलेशन पर जोर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने कोरोना की तीसरी लहर में लोगों सरकार का बहुत साथ दिया है. अब जब चौथी लहर शुरू हुई है तो उम्मीद है की जनता इसमें भी सहयोग करेगी और इस चौथी लहर को भी हराने में सहयोग करेंगे।

मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी 
सीएम केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें साथ ही हाथों को साबुन से बार-बार धोते रहें. अस्पताल में हो रही असुविधाओं पर भी दिल्ली सरकार की नजर है. कोरोना की रफ्तार को देखते हुए वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से किया जा रहा है.

देश के लिए दूसरी लहर लेकिन दिल्ली के लिए ये चौथी लहर
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए देश के लिए ये दूसरी लहर होगी लेकिन दिल्ली के लिए ये चौथी लहर से कम नहीं है. दिल्ली में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. लेकिन इससे ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है. सरकार दिल्ली के हालातों पर पूरी नजर बनाए हुए है.



अधिक देश की खबरें