पश्चिम बंगाल चुनाव : हुगली में ममता ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-इस बार एक पैर पर बंगाल जीतूंगी
ममता ने इस दौरान बीजेपी पर ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी ईवीएम को खराब कर लोगों को वोट देने से रोक रही है.


कोलकाता : पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण के मतदान से पहले रैलियों जारी है. BJP और TMCदोनों ही पार्टियां बंगाल में सरकार बनाने को जी जान से मैदान में हैं. इसी क्रम में सीएम ममता बनर्जी ने आज हुगली जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा अबकी बार एक पैर पर बंगाल जीतूंगी. इसके बाद आने वाले समय में दो पैरों पर दिल्ली की सत्ता हासिल करूंगी.

ममता ने इस दौरान बीजेपी पर ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी ईवीएम को खराब कर लोगों को वोट देने से रोक रही है. ममता ने जनता को संबोधित करते हुए भाजपा को चोर पार्टी करार दिया है. ममता ने कहा कि 'बीजेपी के सभी नेता बंगाल में पड़े हुए है, लेकिन अच्छे से बांग्ला नहीं बोल पाते है और बात करते हैं सोनार बांग्ला बनाने की.


इस दौरान ममता ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर कोरोना की वैक्सीन नहीं देने का गंभीर आरोप लगाया है. ममता ने कहा, मोदी सरकार 'कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं दे रहे हैं. जबकि मेरी सरकार उन्हें पैसा देने के लिए तैयार है बावजूद इसके वैक्सीन नहींदी जा रही है .'

अधिक देश की खबरें

पश्चिम बंगाल चुनाव : हुगली में ममता ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-इस बार एक पैर पर बंगाल जीतूंगी

ममता बनर्जी आज शाम को पहुंचेगी दिल्ली, पीएम मोदी और सोनिया समेत विपक्षी दलों के नेताओं से करेंगी मुलाकात ..

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज से अपने 5 दिन के दौरे पर दिल्ली में रहेंगी. ......