मध्य प्रदेश : मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर की शादी, प्रेग्नेंसी के बाद अल्ट्रासाउंड की जांच के दौरान आधार कार्ड से हुआ खुलासा
कॉन्सेप्ट फोटो


इंदौर : देश के कई राज्यों में बीते उच्च महीने में लव जिहाद के अनेकों मामले सामने आए हैं. इसी बीच इसी से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मुस्लिम लड़के ने पहले अपना नाम बदलकर लड़की से दोस्ती कि फिर उसे अपने जाल में फंसाकर उससे शादी कर ली.  

मामला जानकारी होने पर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया और उससे पूंछताछ कर रही है.

लड़के ने गलत नाम बताकर की शादी
जानकारी के पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली एक लड़की की मुलाकात एक जिम ट्रेनर से हुई थी. उस दौरान युवक ने लड़की को अपना नाम गब्बर बताया था और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया. दोनों एक दूसरे से फोन पर बातचीत करने लगे. कुछ दिन बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी होने तक लड़की को अपने प्रेमी के हकीकत के बारे में कुछ नहीं पता चला.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
जानकारी के मुताबिक लड़की जब बीमार हुई तो वह अस्पताल दिखाने के लिए पहुंची थी. इस दौरान उसका अल्ट्रासाउंड होना था तभी काउंटर पर लड़की के पति से आधार कार्ड मांगा. आरोपी ने आधार कार्ड दिया तो इस बारे में खुलासा हुआ कि जिससे लड़की ने शादी की वह मुस्लिम लड़का है. इस दौरान लड़के की पहचान मुस्तफा के रूप हुई है. लड़की ने इसके बाद द्वारकापुरी पुलिस को इस मामले के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस आरोपी मुस्तफा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


अधिक देश की खबरें