ओडिशा : बीजेडी विधायक ने चढ़ाई बीजेपी कार्यकताओं पर कार, 24 घायल, 5 की हालत गंभीर
विधायक की पिटाई करती भीड़


भुवनेश्वर: लखीमपुर के तिकुनिया में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने जैसी घटना  एक बार फिर सामने आई है. ओडिशा के खुर्द जिले के बानापुर में बीजेडी के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव की कार ने भीड़ को रौंद दिया। इस घटना में 7 पुलिसकर्मियों समेत 24 लोग घायल हो गए. जिनमे 5 की हालत सीरियस बनी है. घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने कहा कि घटना में चिल्का के विधायक जगदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए.


हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने विधायक जी को गाड़ी से पहले बाहर निकाला और फिर उनकी जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी. इसके बाद नाराज लोगों ने उनकी गाड़ी को भी आग लगा दी. मामला बढ़ता देख पुलिस इलाके में पुलिस बालों की संख्या बढ़ा दी है, ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न घट सके.

पुलिस के मुताबिक पंचायत समिति अध्यक्ष के चुनाव के लिए शनिवार सुबह करीब 200 भाजपा कार्यकर्ता चिल्का झील के पास बानपुर पंचायत समिति कार्यालय के बाहर जुलूस निकाल रहे थे, तभी विधायक प्रशांत जगदेव की एसयूवी वहां पहुंच गई.

एक दलित भाजपा नेता की पिटाई के के मामले में बीते साल बीजद से निलंबित किए गए जगदेव अपनी एसयूवी को कार्यालय की तरफ ले गए, जहां उन्हें एक पुलिस निरीक्षक के साथ-साथ अन्य पुलिसकर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोक लिया. पुलिस महानिरीक्षक (मध्य रेंज) नरसिंह भोल ने कहा कि विधायक ने किसी की नहीं सुनी और वाहन को आगे बढ़ाते रहे, इसी बीच लोग एसयूवी की चपेट में आ गए.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस वक्त यह हादसा हुआ उस समय विधायक नशे में थे और इस दौरान उनकी पुलिस से कहासुनी भी हुई. इसके बाद विधायक जी बिना किसी के सुने लोगों के ऊपर से कार चढ़ा दी. घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने जगदेव को उनके वाहन से घसीटा और उनके वाहन में आग लगाते हुए उनकी पिटाई कर दी. पिटाई से घायल विधायक को भुवनेश्वर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

ओडिशा : बीजेडी विधायक ने चढ़ाई बीजेपी कार्यकताओं पर कार, 24 घायल, 5 की हालत गंभीर

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......