IAS टीना डाबी अपने से 13 साल बड़े अफसर से दोबारा करने जा रही हैं शादी
आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे


नई दिल्ली : UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. टीना 2016 राजस्थान कैडर की अफसर की शादी 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ होने वाली है. इस बारे में खुद टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है. गौरतलब है कि टीना का ये पोस्ट काफी सुर्खियों में रहा और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

बता दें कि टीना ने अपनी पोस्ट में एक कैप्शन लिखा था, जो हमें प्यार के बारे में बहुत कुछ बयां करती है. उन्होंने लिखा है दुनिया में कहीं भी प्यार महफूज नहीं है, सच्चे प्यार का मतलब यह है कि आप किसी को खुद को हर्ट करने की ताकत देते हो. ये कोई पहली बार नहीं है जब टीना डाबी प्यार और रिश्तों को लेकर अपनी राय का इजहार कर रही हों. अपने तलाक को लेकर भी टीना काफी सुर्खियों में रही थीं.

बता दें कि टीना ने इससे पहले प्यार संबधी पोस्ट अपने पति अतहर आमिर से तलाक लेने के लिए अर्जी लगाई थी. तलाक की अर्जी के बाद टीना डाबी ने अपने ज़रिए पढ़ी गई कुछ किताबों के ख्याल एक पन्ने पर लिखते हुए कहा था एक किताब के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा था कि अगर कोई आदमी अपने हालात पर जीत या क़ाबू नहीं पाता तो वो उन हालात के ज़रिए क़ाबू/वश में कर लिया जाता है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें