तेलंगाना  : शख्स का आरोप गांव में 100 से ज्यादा कुत्तों को दिया गया जहर, मौत के बाद कुएं में फेंका
गांव के लोगों ने यह भी बताया कि पिछले तीन महीनों में करीब 200 आवारा कुत्तों को मार दिया गया है.


हैदराबाद : आवारा पशुओं के लिए काम करने वाले एक शख्स ने बताया कि तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले 100 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि  जगदेवपुर मंडल के थिगुल गांव के ग्राम सरपंच और सचिव ने कथित तौर पर पेशेवर कुत्ते पकड़ने वालों को नौकरी पर रखा था और उन्ही के जरिये सभी आवारा कुत्तों को घातक इंजेक्शन देकर मार वा डाला.

बता दें कि घटना 27 मार्च की है जब हैदराबाद में एक ग्रामीण ने एक एनजीओ को सतर्क करने के बाद, सोमवार को जिला अधिकारियों को मामले के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी. एक कार्यकर्ता, गौतम कुमार ने सिद्दीपेट कलेक्टर और सिद्दीपेट पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई, जिसमें जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मामले की जांच और गिरफ्तारी की मांग की गई है.

शिकायतकर्ता के मुताबिक, छह साल के पालतू कुत्ते की मौत की सूचना मिलने के बाद सामूहिक हत्या का पता चला. जब कार्यकर्ता कारण जानने के लिए गांव गया, तो उसने पाया कि पालतू कुत्ते को आवारा कुत्तों के साथ जहर दिया गया था. वहीं, मृतक कुत्तों को एक पुराने कुएं में फेंक दिया गया था. गांव के लोगों ने यह भी बताया कि पिछले तीन महीनों में करीब 200 आवारा कुत्तों को मार दिया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

तेलंगाना  : शख्स का आरोप गांव में 100 से ज्यादा कुत्तों को दिया गया जहर, मौत के बाद कुएं में फेंका

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......