पीएम मोदी को मेल के जरिए मिली जान से मारने की धमकी, अब NIA करेगी जांच
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (file photo)


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने मामले सामने आने के बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है. पीएम मोदी जान से मारने के लिए जो ईमेल भेजी गई थी अब उसकी जांच NIA को सौंप दी गई है. अब नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) इसकी जांच में जुट गई है और जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा.

ईमेल में कही गई 20 स्लीपर सेल होने की बात
जिसने भी मेल किया है उसने कहा है कि वह अब आत्महत्या करने जा रहा है, जिससे साजिश का खुलासा न हो सके.  पीएम मोदी को मारने के लिए इनके पास 20 स्लीपर सेल मौजूद हैं. साथ ही कुल 20 किलो RDX है.

मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से हैं संबंध!
मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है. मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है. जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है.

सुरक्षाबलों को किया गया अलर्ट
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है. ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी को मेल के जरिए मिली जान से मारने की धमकी, अब NIA करेगी जांच

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......