खड़ी बुलेट में लगी आग, फिर बम की तरह Royal Enfield में हुआ धमाका
खड़ी बुलेट में लगी आग


नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने के बीते कुछ दिन में कई मामले सामने आए हैं. जिसे लेकर लोगों के जेहन में ये है कि अब इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदें या नहीं. इन सबके बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मुकाबले रोडों पर अभी रॉयल एनफील्ड का चलन ज्यादा है. इस बीच रॉयल एनफील्ड से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएँगे.

दरअसल, एक शख्स ने नई बुलेट खरीदी थी. जिसे लेकर वह मंदिर दर्शन करने पहुंचा था. शख्स जैसे ही बाइक खड़ी करके मंदिर पूजा करने के लिए गया, वैसे ही बहार खड़ी बुलेट में आग लग गई. इतना ही नहीं आग लगने के बाद बुलेट बीच सड़क पर बम की तरह पर फट गई जिसे देख हर कोई दंग रह गया.

पूरा मामला कर्नाटक के मैसूर का है जहां रॉयल एनफील्ड बुलेट की पूजा करने से पहले उसमे आग लगने के बाद ब्लास्ट हो गई. बताया जा रहा है कि बुलेट रविचंद्र नाम के शख्स की थी जिसे वह मंदिर पूजा करने के लिए लेकर पहुंचा था. सड़क के किनारे मोटरसाइकिल खड़ी की और पूजा की तैयारियों में जुट गए. कुछ ही देर में पहले तो बाइक से धुआं निकला और फिर अचानक बाइक ने आग पकड़ ली.

हाल में सामने आए कई और मामले
गौरतलब है कि इससे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने के कई मामले सामने आ चुके हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर्स  में आग का सबसे पहला मामला पुणे से सामने आया था और यहां एक ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर के धू-धू कर जला था, इसके बाद तमिलनाडु के वेल्लोर में घर में चार्ज हो रहे ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई. इस घटना में दम घुटने से एक शख्स और उनकी बेटी की मौत हो गई है. इसी तरह प्योर ईवी के एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की घटना भी हाल में सामने आई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

खड़ी बुलेट में लगी आग, फिर बम की तरह Royal Enfield में हुआ धमाका

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ......