आंध्र प्रदेश :श्रीकाकुलम में ट्रेन हादसा, कई लोगों की मौत
ट्रेन हादसे में छह लोगों की मौत


श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात एक ट्रेन हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. घटना जिले के जी शिखदम मंडल स्थित बठुवा गांव के निकट की है. पुलिस के अनुसार गुवाहाटी जाने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कुछ यात्री उस समय रेलवे ट्रैक पर उतर गये थे. उसी समय दूसरी दिशा से आ रही कोणार्क एक्सप्रेस के चपेट में ये लोग आ गए. मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है.

बता दें कि ‘कोयंबटूर-सिलचर एक्सप्रेस (नंबर 12515) के कुछ यात्रियों ने विशाखापत्तनम-पलासा मुख्य लाइन के मध्य खंड में चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया. रेलवे विभाग के अधिकारियों के हवाले से अधिकारी ने कहा, “लोगों ने दूसरी तरफ ट्रैक पर दौड़ने की कोशिश की. इसी दौरान वे भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आ गए. जिनमे 6 लोगों की मौत हो गई और घायल लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रेलवे अधिकारियों ने कहा कि कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन भुवनेश्वर से मुंबई जा रही थी. उन्होंने कहा कि यहां ट्रेन का हाल्ट नहीं था. कुछ यात्री चेन खींच कर गाड़ी से उतरने लगे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। रेलवे पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें