छत्तीसगढ़ : पुलिया से टकराने के बाद पलटी कार, एक ही परिवार 5 लोग जिंदा जले
हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत


राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पुलिया से टकराने के बाद एक कार में आग लग गई और पांच लोग जिंदा जल गए. मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के हैं. ये सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि हादसा राजनांदगांव खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह थानांतर्गत ग्राम सिंगारपुर के पास गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 1 से 2 बजे के बीच हुआ है. वहीं, पुलिस के मुताबिक गाड़ी पुलिया से टकराने के बाद पलट गई और इसके बाद उसमे आग लग गई. खैरागढ़ के गोलबाजार निवासी कोचर परिवार के लोग बालोद से शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. 

बता दें कि मृतकों में पति-पत्नी के अलावा तीन बेटियां शामिल हैं जिनकी उम्र  20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई. राजनांदगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है. शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव के सिंगारपुर के पास दुर्घटना के कारण पांच लोगों की मौत पर शोक जताया है. उन्होंने खैरागढ़ के कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

छत्तीसगढ़ : पुलिया से टकराने के बाद पलटी कार, एक ही परिवार 5 लोग जिंदा जले

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......