दिल्ली  : सत्य निकेतन में इमारत गिरी, कई लोग मलबे में दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य जारी है.


नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के सत्यनिकेतन इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक इमारत में मरम्मत कार्य चल रहा था. इसी बीच इमारत गिर गई. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, जबकि 5 लोगों को अभी तक सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य जारी है. 

जानकारी के मुताबिक लोगों को रस्सी की मदद से निकाला जा रहा है. मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन की मदद ली जा रही है. वहीं, इस हादसे के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. मौके पुलिस फोर्स के अलावा प्रशासन के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं और घटना की जांच में जुटे हैं.  

सीएम केजरीवाल ने हादसे पर जताया दुख
बता दें कि दिल्ली के सत्यनिकेतन में हुई दुर्घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'ये हादसा बेहद दुखद है. जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा है. मैं खुद घटना से संबंधित हर जानकारी ले रहा हूं.'

डेंजर जोन में थी बिल्डिंग
साउथ दिल्ली म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (SDMC) के मेयर मुकेश सुर्यन ने कहा कि सत्यनिकेतन में किसी के घर में मरम्मत का काम चल रहा था. 31 मार्च को उस बिल्डिंग पर नोटिस चस्पा किया गया था कि बिल्डिंग डेंजर जोन में है. इसके बारे में 14 अप्रैल को पुलिस को भी सूचना दी गई थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें