पंजाब  : लुधियाना में नहर में गिरी फॉर्च्यूनर कार, 5 लोगों की मौत, एक घायल
फोटो सोशल मीडिया से


चंडीगढ़ : पंजाब के लुधियाना में सोमवार भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक शख्स घायल बताया जा रहा है. ये हादसा पायल नगर के नजदीक देर रात हुआ है. शुरुआती जांच में पुलिस हादसे के पीछे कार के अनियंत्रित होने की बात मान रही है. हालांकि जांच के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा.

बताया जा रहा कि हादसा सोमवार रात करीब 11.30 बजे हुआ. जिसमे एक फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर छह लोग जा रहे थे. जब वो पायल के नजदीक झंझट पुल पर पहुंचे, तभी उनकी कार नहर में गिर गई. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को नहर से निकलवाया. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

इन लोगों की हुई मौत
पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि हादसे में मारे गए लोगों में  जतिन्दर सिंह (40) पुत्र भगवंत सिंह, जगतार सिंह (45) पुत्र बावा सिंह, जग्गा सिंह (35) पुत्र भजन सिंह, कुलदीप सिंह (45) पुत्र करनैल सिंह निवासी और जगदीप सिंह (35) पुत्र गुरमीत सिंह के रूप में हुई है. वहीं, कार में सवार संदीप सिंह पुत्र मेवा सिंह निवासी नंगला इस हादसे में बच गए हैं.

पुलिस ने मंगलवार को सभी शवों की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी है. बता दें कि बीते सप्ताह भी एक कार के नहर में गिर जाने से 5 की मौत हो गई थी. यह हादसा एक निजी बस से टकराने के बाद कार भाखड़ा नहर में जा गिरी थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें