तमिलनाडु : मंदिर में जुलूस के दौरान करंट लगने से 11 की मौत, मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल
घटना के बाद की तस्वीर


कालीमेडु : तमिलनाडु के तंजावुर जिले बुधवार सुबह एक भयावह हादसा हुआ है. इस हादसे में 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, यहां मंदिर में जुलूस के दौरान करंट लगने से  इन सभी लोगों की मौत हो गई है.

पुलिस के मुताबिक, घटना उस समय हुई जब लोग मंदिर की पालकी पर खड़े थे, पालकी कालीमेडु के अप्पर मंदिर में एक हाई-ट्रांसमिशन लाइन के संपर्क में आ गई. अधिकारियों ने कहा कि मंदिर की पालकी को मोड़ने के समय ओवरहेड लाइन के संपर्क में आने के कारण यह भीषण हादसा हुआ.

अधिकारियों ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हादसे में गंभीर रूप से झुलसे तीन सहित 15 लोगों को इलाज के लिए तंजावुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. तिरुचिरापल्ली के मध्य क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक वी बालकृष्णन ने हादसे पर कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

तमिलनाडु में हुई इस हृदय विदारक घटना को लेकर पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. पीएम मोदी ने इसके अलावा मारे गए मृतक परिवारों को 2-2 लाख मुआवजा देने का ऐलान किया है. साथ ही घायलों के इलाज के लिए 50 हजार रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दिए जाएंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

तमिलनाडु : मंदिर में जुलूस के दौरान करंट लगने से 11 की मौत, मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ......