हैदराबाद में हैवानियत, दलित युवक की चाकू से गोदकर हत्या! कांग्रेस नेता ने की गिरफ्तारी की मांग
मृतक युवक का शादी का फोटो


हैदराबाद में एक दलित युवक की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है. मृतक की पत्नी ने हत्या का आरोप अपने सेज भाई पर लगाया है. महिला का आरोप है कि उसने अलग धर्म में शादी की है इससे नाराज होकर उसके भाई ने उसके सुहाग की हत्या कर दी है. अब इस घटना पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

अल्वी ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसी घटना से दिल दुखता है. अल्वी ने युवक की हत्या के आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने ये भी कहा कि इस इस तरह की घटनाओं पर राजनीति करने वाले नेताओं की भी गिरफ्तारी होनी चाहिए. हिन्दू-मुस्लिम करते हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. अपराधी का कोई धर्म नहीं होता.


चाकू मारकर हत्या कर
बता दें कि घटना बुधवार 4 मई की रात की है जहां एक 26 वर्षीय दलित युवक नागराजू को हैदराबाद के सरूरनगर में बेरहमी से पीटा गया और बाद में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. माना जा रहा है कि परिवार की इच्छा के खिलाफ मुस्लिम समुदाय की एक युवती से शादी करने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया.

घटना उस वक्त की है जब नागराजू और उसकी पत्नी बाइक से जा रहे थे. इसी बीच दूसरी बाइक पर बैठे दो युवकों ने उनका पीछा किया और उन्हें रोक लिया. दोनों युवकों ने नागराजू पर हमला कर दिया. युवती के भाई और उसके रिश्तेदार ने ही इस हमले को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने नागराजू के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया और उस पर चाकू से हमला भी किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें