मध्य प्रदेश : तीन पुलिसकर्मियों की हत्या, ग्वालियर IG पर गिरी गाज, मृतक परिजनों को 1-1 करोड़ की आर्थिक सहायता
पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.


भोपाल/गुना :  मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी है, जबकि गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना आज तड़के 4 बजे की है. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने IG अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

राज्य के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री दुखी 
घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दुख प्रकट किया है. गृहमंत्री ने घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है. इसके अलावा  उनके अंतिम संस्कार में भी जिलों के प्रभारी मंत्री शामिल होंगे.वहीं, मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों  को एक-एक करोड़ की आर्थिक सहायता राशि देने की बात कही है. साथ ही तीनों पुलिसकर्मियों को शहीद का दर्जा दिया जाएगा.

CM शिवराज ने कहा- होगी सख्त कार्रवाई
CM शिवराज ने कहा, गुना में शिकारियों का मुकाबला करते हुए हमारे पुलिस के जवानों ने शहादत दी है. अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी. अपराधियों की लगभग पहचान हो गई. जांच चल रही है. पुलिस फोर्स को भेजा गया है. अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे.

तीन पुलिसकर्मियों की मौत
वहीं, राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र ‌में 7-8 मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की पुलिस को सूचना मिली थी. पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया था. जिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. इस फायरिंग में पुलिस परिवार के जाबांज एसआई राजकुमार जाटव, हवलदार नीलेश भार्गव और सिपाही संतराम जी की मौत हो गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

मध्य प्रदेश : तीन पुलिसकर्मियों की हत्या, ग्वालियर IG पर गिरी गाज, मृतक परिजनों को 1-1 करोड़ की आर्थिक सहायता

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज ..

दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ......