अलवर : सवारी ऑटो पर चढ़ा ट्रक,  एक ही परिवार चार लोगों की मौत
दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।


अलवर : राजगढ़ थाना अंतर्गत अलवर-सिकन्दरा मेगा हाइवे पर सूरेर पेट्रोल पंप के समीप रविवार अल सुबह ट्रक व सवारी ऑटो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार के पति, पत्नी सहित बेटे और बहू की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची राजगढ़ थाना पुलिस ने शवों को ग्रामीणों की सहायता से राजगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी विनोद सांवरिया ने बताया कि तेज गति से आ रहे ट्रक ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी। घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। ट्रक चालक फरार है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। वहीं घटना के बाद से गांव में मातम है।

एक परिवार के 4 लोगों की हुई मौतः सड़क दुर्घटना में 50 वर्षीय हरिराम सैनी पुत्र छाजू राम, 48 वर्षीय रज्जो देवी पत्नी हरिराम, 30 वर्षीय डब्लू राम सैनी पुत्र हरिराम सैनी और 28 वर्षीय मीरा देवी पत्नी डब्लू सैनी निवासी भोली वालो का बास, राजगढ़ की मौत हो गई। मृतको में पति-पत्नी सहित बेटे-बहू शामिल हैं।

गांव में मातम , नहीं जले चूल्हेः गांव में मातम है। हर किसी की आंख नम है। घरों में चूल्हे तक नही जले। ग्रामीण परिवार के अन्य सदस्यों व बच्चों को संभालने में लगे है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

अलवर : सवारी ऑटो पर चढ़ा ट्रक,  एक ही परिवार चार लोगों की मौत

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ......