मध्य प्रदेश : क्या तेरा नाम मोहम्मद है? मुस्लिम समझकर जैन बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
बुजुर्ग को तमाचा जड़ता युवक


मध्यप्रदेश के नीमच में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक व्यक्ति द्वारा बुजुर्ग को मुसलमान होने के शक में पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, हत्या का आरोप बीजेपी नेता पर लगा है.  

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति बुजुर्ग पर लगातार तमाचे बरसाए जा रहा है और उससे आधार कार्ड दिखाने लिए कह रहा है. गौरतलब है वीडियो सामने आने के पहले  बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो चुकी है. मृतक की पहचान रतलाम जिले के भंवरलाल जैन के तौर पर हुई है. जिनकी उम्र 65 साल बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, रतलाम जिले का रहने वाला एक परिवार 15 मई को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ स्थित किले में भेरुजी पूजने गया था. इसी बीच दूसरे दिन परिजनों को बिना बताए भंवरलाल जैन गायब हो गए. उनकी खोजबीन की गई लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं लगा. बाद में उनकी गुमशुदगी की शिकायत चित्तौड़गढ़ के थाने में दर्ज करवाई गई.

मारते हुए पूछा- तेरा नाम क्या मोहम्मद है?
इस वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि मारने वाला व्यक्ति कहते हुए नजर आ रहा है कि तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड बता. मार खाने वाला बुजुर्ग कहते हुए नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो.

और भी नाम आ सकते हैं सामने
मनासा टीआई केएल दांगी टीआई (SHO) ने बताया कि मामले में आईपीसी के धाराओं 304/2 और 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. टीआई ने बताया कि इसमें और भी जांच की जा रही है. तकनीकी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. अभी और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

मध्य प्रदेश : क्या तेरा नाम मोहम्मद है? मुस्लिम समझकर जैन बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज ..

दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ......