जापान के पीएम शिंजो आबे पर हमला, पीएम मोदी दुखी, ट्वीट कर कही ये बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर हुए हमले पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने कहा कि उनके विचार और प्रार्थनाएं जापान की जनता के साथ हैं. इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट कर संदेश दिया है.




प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा - “ मैं प्रिय मित्र शिंजो आबे पर हुए हमले से बहुत व्यथित हूं. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके, उनके परिवार और जापान के लोगों के साथ हैं.” गौरतलब है कि पीएम मोदी के अलावा दुनियाभर के नेता शिंजो आबे पर हुए हमले को लेकर दुखी और हैं.

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे शुक्रवार को पश्चिमी जापान के नारा शहर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी एक हमलावर ने पीछे से उन पर गोली चला दी. गोली आबे के सीने पर लगी है. खबर है कि उनके शरीर के कई हिस्सों ने काम कर भी बंद कर दिया है. फिलहाल उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे 67 साल के हैं और जैसे ही वह गोली लगने के बाद गिरते हैं उसके ठीक बाद शिंजो आबे को दिल का दौरा पड़ गया. बताया जा रहा है कि आबे पर कुल दो गोलियां चली थी. हमला करने वाले की उम्र 41 साल का है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.  मौके से बंदूक भी बरामद कर ली गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

जापान के पीएम शिंजो आबे पर हमला, पीएम मोदी दुखी, ट्वीट कर कही ये बात

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ......