दिल्ली : उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई के रेड, केजीरवाल बोले-विकास कार्य रोकने की साजिश
उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया


नई दिल्ली : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर शुक्रवार को सीबीआई ने छापा मारा है. खबर है कि सीबीआई की टीम ने मनीष सिसोदिया के करीब 20 से ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है. सीबीआई की ये कार्रवाई एक्साइज घोटाले को लेकर की गई है.

सुबह सुबह सीबीआई के छापेमारी पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है. सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि हम लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया.

उन्होंने कहा है कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे, जिससे सच सामने आ सके. सिसोदिया ने कहा है कि अभी तक मुझ पर कई केस किए गए लेकिन कुछ नहीं निकला और इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके.

सीबीआई की इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि  ये लोग दिल्ली के विकास कार्य को रोकना चाहते हैं. इसलिए छापेमारी की जा रही है. हम दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

दिल्ली : उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई के रेड, केजीरवाल बोले-विकास कार्य रोकने की साजिश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......