पैगंबर पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे टी राजा फिर हुए गिरफ्तार, वीडियो जारी कर कहा- तेलंगाना पुलिस ओवैसी की कठपुतली
टी राजा सिंह


नई दिल्ली : पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बीजेपी के निलंबित नेता टी राजा सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. तेलंगाना पुलिस ने आज एक बार फिर उन्हें  गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, गिरफ्तारी से पहले टी राजा ने एक वीडियो जारी किया. 

वीडियो में  टी राजा सिंह तेलंगाना पुलिस पर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा कि तेलंगाना पुलिस हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का कठपुतली है. टी राजा ने कहा मैं डरने वाला नहीं हूं. मैं मर जाने के लिए भी तैयार हूं.

टी राजा के खिलाफ प्रदर्शन 
तेलंगाना पुलिस ने टी राजा सिंह को पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित टिप्पणी के आरोप में हैदराबाद स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया. इससे पहले विवादित टिप्पणी के बाद टी राजा के खिलाफ 23 अगस्त को हैदराबाद में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे.

बता दें कि पुलिस ने गुरुवार को टी राजा सिंह को दो पुराने मामलों में नोटिस जारी किया, जबकि पैगंबर मुहम्मद के बारे में कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए उनकी फिर से गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन जारी है. शाहीनायथगंज और मंगलहट थाने के पुलिस अधिकारियों ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे टी राजा फिर हुए गिरफ्तार, वीडियो जारी कर कहा- तेलंगाना पुलिस ओवैसी की कठपुतली

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ......