पुलिस ने किया एक और खुलासा, सुधीर सांगवान को पता था सोनाली के लॉकर का पासवर्ड, लेकिन बताया गलत
बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट


नई दिल्ली  : टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत मामले में एक और खुलासा हुआ है. दरअसल गोवा पुलिस के मुताबिक सुधीर सांगवान को सोनाली के लॉकर का पासवर्ड पता था. गोवा पुलिस ने वीडियो कॉल के जरिए उससे जब पासवर्ड के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की तो उसने दो पासवर्ड बताये। एक पासवर्ड तीन 3 डिजिट और दूसरा छह डिटिज का था.  हालांकि सांगवान द्वारा बताए गए इन दोनों पासवर्ड से ही लाकर नहीं खुला. इसके बाद पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में लॉकर को सील कर दिया है.

डायरियों में कई भाजपा नेताओं के फोन नंबर
बता दें कि गोवा पुलिस को 4 दिनों से हिसार में जांच कर रही है. जांच के दौरान पुलिस को सोनाली की तीन डायरियां मिली हैं. जिस पर परिवार के लोगों का कहना है कि इन डायरियों में सिर्फ सोनाली फोगाट के भाषण, पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के फोन नंबर और कुछ खर्चों का लेखा-जोखा है. फिलहाल गोवा पुलिस ने लॉकर को सील करने के साथ ही इन डायरियों को अपने साथ ले गई है.

सोनाली की प्रॉपर्टी पर थी सुधीर की नजर
गौरतलब है कि गोवा पुलिस इस बात का खुलासा कर चुकी है कि सुधीर सांगवान की नजर सोनाली की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर थी. सोनाली का एक फार्म हाउस है जिसे सुधीर 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था. सुधीर ये डील सलाना 60 हजार रुपये देकर पक्की करना चाहता  था.

फार्म हाउस को 20 साल की लीज पर चाहता था सुधीर
पुलिस जांच में पता चला कि सुधीर जिस फार्म हाउस की डील करने वाला था वह लगभग  6.5 एकड़ में फैला हुआ है. वहीं इसकी कीमत 6 से 7 करोड़ रुपये है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं इस करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए तो सोनाली फोगाट की हत्या नहीं की गई है. बताते चलें ऐसे कई सवाल हैं जो सोनाली फोगाट की मौत के बाद
उठ रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

पुलिस ने किया एक और खुलासा, सुधीर सांगवान को पता था सोनाली के लॉकर का पासवर्ड, लेकिन बताया गलत

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज ..

दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ......