हेमंता ने कहा
हिमंता बिस्वा सरमा ने आगे संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि "हमारी पुलिस ने तेलंगाना सरकार से संपर्क किया था


लखनऊ:-असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने आज कहा कि ''कल हैदराबाद में मंच पर उनका सामना एक व्यक्ति से हुआ, जिसके द्वारा  मुझपर  "हथियार से हमला किया जा सकता था" उस व्यक्ति ने मुझे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ('केसीआर') के बारे में बोलने से मना किया॥

भाजपा नेता हिमंता बिस्वा सरमा ने आगे संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि "हमारी पुलिस ने तेलंगाना सरकार से संपर्क किया था और हमने अपनी यात्रा योजना भी भेजी थी।"  "लेकिन, इससे पहले कि मैं भीड़ को संबोधित करता, टीआरएस (सत्तारूढ़ दल)  का एक व्यक्ति आया और कहा, 'कि आप हमारे सीएम के बारे में क्यों बात कर रहे हैं?'। मेरे हिसाब से यह पूर्व नियोजित था क्योंकि मैंने अभी तक बात भी नहीं की थी।"

सुरक्षा को लेकर विवाद तब उठा है जब केसीआर 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी को चुनौती देने के लिए बीजेपी विरोधी ताकतों को इकट्ठा कर रहे हैं। इससे पहले, राज्य में भी अगले साल चुनाव होने हैं।

केसीआर के नेतृत्व वाली तेलंगाना राष्ट्र समिति ने कहा है कि कोई सुरक्षा उल्लंघन नहीं हुआ है। तेलंगाना, “टीआरएस के प्रवक्ता कृष्णक मन्ने ने मीडिया को बताया की   "श्री बिस्वा सरमा पूरे दिन सीएम के चंद्रशेखर राव को गाली देते रहे। लोगों को यह पसंद नहीं आया, इसलिए उनमें से एक केसीआर के समर्थक ने सिर्फ़ अपनी प्रतिक्रिया दी। हम चाहते हैं कि श्री बिस्वा सरमा हमारे मुख्यमंत्री और यहां के लोगों से माफी मांगें।  

अधिक देश की खबरें

  हेमंता ने कहा

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......