अंकिता भंडारी हत्याकांड : ऐक्शन में सीएम धामी, देर रात आरोपी के अवैध रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर
देर रात आरोपी पुलकित आर्य के अवैध रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर


देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले बड़ी करवाई करते हुए आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया है. घटना पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रुख अपनाया है जिसके बाद देर रात ये कार्रवाई की गई है. गौरतलब है कि अंकिता का शव चिल्ला पावर हाउस के पास से बरामद कर लिया गया है.

सीएम धामी ने दिए निर्देश
इस घटना के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूरे एक्शन में आ गए हैं और सभी जनपदों के  जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में बने रिसोर्ट की जांच करें, साथ ही जो रिजॉर्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हो रहे हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा है. इसके अलावा प्रदेश भर के सभी होटल, रिजॉर्ट, गेस्ट हाउस में काम करने वाले कर्मचारियों से भी संपर्क कर उनकी स्थिति के बारे में जानकारी लेने के  आदेश दिए हैं.

तीन आरोपी गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने घटना में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलकित आर्य ही उस रिजॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी. युवती के लापता होने के बाद से रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार हो गए थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

अंकिता भंडारी हत्याकांड : ऐक्शन में सीएम धामी, देर रात आरोपी के अवैध रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ......