हिमाचल प्रदेश चुनाव : पीएम मोदी ने कहा इस बार का चुनाव आने वाले 25 साल की तय करेगा विकास यात्रा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर में 'विजय संकल्प रैली' को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल का चुनाव इस बार बहुत खास है. 12 नवम्बर को यहां वोटिंग होगी और एक-एक वोट,आने वाले 25 साल की विकास यात्रा तय करने वाला है.

लटकाओ-भटकाओ की नीति पर है कांग्रेस

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल के लोग ठान लेते हैं उसे पूरा करके ही मानते हैं. फौजियों की ये धरती, वीर माताओं की ये धरती, जब संकल्प ले लेती है तो उसे सिद्ध करके ही दिखाती है. कांग्रेस के लिए सरकार में आना, सरकार में रहना, राजपाट चलाने जैसा ही रहा है. हिमाचल में, पहाड़ी राज्यों में तो कांग्रेस दशकों तक तरसाओ, लटकाओ-भटकाओ की नीति पर चली है. झूठे वादे करना, झूठी गारंटी देना, कांग्रेस की पुरानी तरकीब रही है. किसानों को कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस किस तरह झूठ बोलती आ रही है, इसका भी गवाह पूरा देश रहा है.

बीजेपी ने पूरा किया आर्टिकल 370 हटाने का संकल्प
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब दिल्ली और हिमाचल में बीजेपी की सरकार थी तो काम तेजी से चल रहे थे. लेकिन जैसे ही, पांच उसके, पांच उसके, इस चक्कर में पड़ गए और कांग्रेस वाले वापस आए, सारे काम ठप कर दिए. बीजेपी जो संकल्प लेती है, उसकी सिद्धि करके दिखाती है. बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का संकल्प लिया, उसे सिद्ध करके दिखाया. बीजेपी ने राम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया, आज अयोध्या में इतना भव्य राम मंदिर बन रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें