हिमाचल चुनाव :पीएम मोदी की दरियादिली, एंबुलेंस के रुकवा दिया अपना काफिला
कांगड़ा में एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने खुद रुकवाया अपना काफिला 


नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी यहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी का आज देवभूमि हिमाचल में कई कार्यक्रम है. इन सबके बीच एक रैली को संबोधित करने जा रहे पीएम मोदी ने अचानक अपने काफिले को कुछ देर के लिए रोक दिया.

दरअसल ये पूरा मामला कांगड़ा में देखने को मिला, जब मरीज को ले जा रही एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए खुद अपना काफिला रुकवा दिया. हमीरपुर की रैली से पहले पीएम मोदी ने सभास्थल पर जाते समय  मानवीय रूप एक बार फिर देखने को मिला.

पहले भी हो चुका है ऐसा
बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं था जब पीएम ने किसी एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए खुद अपना काफिला रुकवाया हो. इससे पहले पिछले महीने गुजरात दौरे के दौरान भी उन्होंने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रुकवाया था. तब बीजेपी की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा, ‘अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रुक गया.’

कांगड़ा में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला
कांगड़ा के चंबी में चुनावी जनसभा को को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा, 'कांग्रेस अब जहां से भी जाती है, वहां फिर नहीं लौटती है.' उन्होंने ये भी कहा कि कांगड़ा की धरती शक्तिपीठों की धरती है. भारत की आस्था और अध्यात्म का एक तीर्थ है. बैजनाथ से लेकर काठगढ़ तक, इस भूमि में बाबा भोले की असीम कृपा हम सभी पर हमेशा बनी रहती है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

हिमाचल चुनाव :पीएम मोदी की दरियादिली, एंबुलेंस के रुकवा दिया अपना काफिला

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ......