गुजरात विधानसभा चुनाव : सूरत से आप उम्मीदवार का अपहरण, चुनाव आयोग  धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया


नई दिल्ली : गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी पूरी तरह सक्रिय है. इस बीच खबर है सूरत से पार्टी की प्रत्याशी कंचन जरीवाला का अपहरण हो गया है. इस संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

उन्होंने कहा कि सूरत से आप कैंडिडेट कंचन जरीवाला का अपहरण हो गया. हथियार के बल पर उसका नामांकन वापस कराया गया. चुनाव आयोग के लिए इससे बड़ी इमरजेंसी क्या हो सकती है? इसीलिए तुरंत एक्शन की प्रार्थना लेकर हम लोग केंद्रीय चुनाव आयोग के दरवाजे पर आए हैं. उन्हें उम्मीद है आयोग इस मामले में निष्पक्ष होकर सही फैसला करेगा.”

वहीं सिसोदिया का कहना है कि आप के गुजरात उम्मीदवारों का अपहरण कर, जबरदस्ती उनसे नामांकन रद्द करवाकर भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है. इसके विरुद्ध अपील करने मुख्य चुनाव आयोग आया हूं. इससे पहले प्रेस वार्ता करके मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि गुजरात में भाजपा ने गुंडों के दम पर सूरत ईस्ट से आप उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण करवाया और फिर नामांकन वापस करवाया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

गुजरात विधानसभा चुनाव : सूरत से आप उम्मीदवार का अपहरण, चुनाव आयोग  धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......