श्रद्धा मर्डर केस : 2 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, चेहरे पर हैं चोट के निशान, आफताब की पिटाई से तीन दिन तक अस्पताल में रही श्रद्धा
श्रद्धा और आफताब (File Photo)


नई दिल्ली : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्‍ली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है. इसी क्रम में दिल्ली पुलिस आज गुरुग्राम पहुंची है. आरोपी आफताब ने यहीं महरौली के जंगलों में अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े करके फेंका था. पुलिस इसी जंगल में जांच कर रही है. इतना ही नहीं  पुलिस को आशंका है कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को अन्य जगहों पर भी फेंका गया है.

पुलिस जांच के दौरान श्रद्धा की दो साल पुरानी एक फोटो सामने आई है. इस तस्वीर में श्रद्धा के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा श्रद्धा के ये चोट के निशान आफताब की पिटाई से मिले हैं. इस दौरान श्रद्धा तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी.

श्रद्धा-आफताब में क्यों हुआ था विवाद?
दिल्ली पुलिस सूत्रों की माने तो श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट होना चाहती थी, लेकिन आफताब इसके खिलाफ था. आफताब नहीं चाहता था कि श्रद्धा उसके साथ दिल्ली में रहे. आफताब ज्यादातर अपने फोन पर चैटिंग करता रहता था और श्रद्धा के पूछने पर कि वो किससे चैटिंग कर रहा है. इस सवाल पर वो गोलमोल जवाब देता था. इसी कारण दोनों के बीच झगड़ा भी होता था.

हिमाचल-उत्तराखंड गए थे श्रद्धा-आफताब
गौरतलब है कि श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम देने से पहले आफताब, श्रद्धा को लेकर हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड गया था ताकि दोनों के बीच छोटे-छोटे झगड़ों के कारण जो दूरी बनी थी वो दूर हो सके.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

श्रद्धा मर्डर केस : 2 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, चेहरे पर हैं चोट के निशान, आफताब की पिटाई से तीन दिन तक अस्पताल में रही श्रद्धा

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......