भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश पहुंचने से पहले राहुल गांधी को बम उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी


नई दिल्ली : भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्य प्रदेश पहुंचने से पहले राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी वाली एक चिठ्ठी मिलने से हड़कंप मच गया है. धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद इंदौर पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने  का एक पत्र मिला है. ये धमकी भरा पत्र आज सुबह एक मिठाई वाली दुकान के बाहर से बरामद हुआ है. कहा जा रहा कि अज्ञात शख्स ने यह धमकी भरी चिट्ठी छोड़कर गया था. जिसके बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का शुक्रवार (आज) को 72वां दिन है. कांग्रेस की यह यात्रा  बीते 7 नवंबर को महाराष्ट्र पहुंची थी. अभी यह यात्रा महाराष्ट्र के नांदेड़, हिंगोली, वाशिम और अकोला जिलों में की जा चुकी है. अपने महाराष्ट्र चरण के 12वें दिन शुक्रवार को यह यात्रा बालापुर (अकोला जिला) से शेगांव (बुलढाणा जिला) की ओर बढ़ी.

गौरतलब है कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जाने वाली 'भारत जोड़ो यात्रा' करीब 150 दिनों में 12 प्रदेशों से गुजरते हुए 3 हजार 570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. बता दें कि यह यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से आरंभ हुई थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश पहुंचने से पहले राहुल गांधी को बम उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ......