मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, जेल में मसाज करते आए नजर, बीजेपी ने घेरा
सत्येंद्र जैन


नई दिल्ली :  मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो सामने आया है. सत्येंद्र जैन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शनिवार को सार्वजनिक करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) सबसे भ्रष्ट लोगों को पार्टी में पनाह दे रही है और आज का वीडियो जेल मैनुअल का स्पष्ट उल्लंघन है।

इससे पहले जेल में अपने प्रभाव का इस्तेमाल करने के आरोपों की जांच के बाद, 14 नवंबर को दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव नरेश कुमार ने जेल नंबर सात के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी किया था।

इस संबंध में गत माह ईडी ने कोर्ट से शिकायत की थी कि सत्येंद्र जैन जेल में रहकर भी अपने प्रभाव का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। वह जेल के नियमों का उल्लंघन कर सुविधाओं का आनंद ले रहे हैं। साथ ही यह भी आरोप लगाया गया था कि जैन केस से संबंधित लोगों से भी जेल मिल रहे हैं। इसकी वीडियो ईडी ने कोर्ट को सौंपी थी।

इस पूरे मामले को लेकर वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो जारी कर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधे तौर पर कई आरोप लगाने के साथ प्रश्न भी उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि तिहाड़ के अंदर बंद सत्येंद्र जैन को सजा मिलने की जगह केजरीवाल की बदौलत मजा मिल रहा है। 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें