कोलकाता में बेटे ने मां के साथ मिलकर की हत्या, आरी से काटकर किये छह टुकड़े
File Photo


कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में श्रद्धा जैसा हत्याकांड का मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी है. इसके बाद शव को छिपाने के लिए उसने अपने पिता छह टुकड़े कर दिए. बताया जा रहा है कि लड़के ने पहले बाथरूम में पिता के आरी से टुकड़े-टुकड़े किये. इसमें उसकी मां ने भी उसका पूरा साथ दिया.

इस घटना को अंजाम देने के बाद मां और बेटे ने शव के टुकड़े को साइकिल पर रखा और उसे फेंकने चले गए. इसके बाद बेटा दो बार साइकिल पर रखकर शव के टुकड़े को अकेले फेकने गया. ये पूरा मामला कोलकाता के बारुईपुर इलाके का है.  जहां मां-बेटे ने उज्जवल चक्रवर्ती नाम शख्स की हत्या कर दी .

कोलकाता में श्रद्धा जैसा मर्डर केस
बता दें कि दिल्ली के छतरपुर में हुए श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा लगभग 5 महीने बाद हुआ. 18 मई, 2022 को लिव इन पार्टनर आफताब ने कथित रूप से श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काट दिया था. आरोप है कि आफताब ने करीब 3 सप्ताह तक शव के टुकड़ों को घर के फ्रिज में रखा था. ऐसा करने के लिए उसने नया फ्रिज खरीदा था. हालांकि बाद में उसने शव के टुकड़े अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

कोलकाता में बेटे ने मां के साथ मिलकर की हत्या, आरी से काटकर किये छह टुकड़े

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......