श्रद्धा मर्डर केस : पुलिस से जांच ट्रांसफर कर सीबीआई सौंपी जाए, याचिका दायर
श्रद्धा और आफताब


नई दिल्ली :  दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस में  हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है दायर याचिका में जांच दिल्ली पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की गई है. एक वकील की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है कि पुलिस जांच से जुड़ी हर जानकारी मीडिया को लीक कर रही है. छह महीने पहले हुए इस मर्डर की मुकम्मल जांच करने में पुलिस समर्थ नहीं है इसलिए जांच सीबीआई को सौंपी जाए.

याचिका में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस की ओर से जांच से जुड़ी जानकारी लीक करने के चलते सबूतों की बरामदगी वाली जगह पर सामान्य लोगों और मीडियाकर्मियों को आवाजाही जारी है। मीडिया ट्रायल शुरू हो चुका है और लोग बिना ट्रायल के ही आफताब की फांसी की मांग करने लगे हैं.

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने 18 नवंबर को रोहिणी स्थित फोरेंसिक लैब को निर्देश दिया है कि वो आरोपित आफताब का नार्को टेस्ट पांच दिनों के अंदर करें. 17 नवंबर को कोर्ट ने आफताब की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी थी.

गौरतलब है कि श्रद्धा आफताब के साथ रहती थी. आफताब पर आरोप है कि उसने श्रद्धा की हत्या कर शव के करीब 30 टुकड़े किए और उसे फ्रिज में रख कर शव के अंगों को अलग-अलग जगहों पर ले जाकर फेंकता गया. पुलिस ने आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा के कई अंगों को बरामद किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

श्रद्धा मर्डर केस : पुलिस से जांच ट्रांसफर कर सीबीआई सौंपी जाए, याचिका दायर

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ......