बेंगलुरु : सेक्स के दौरान 67 साल के बुजुर्ग की मौत, सड़क किनारे  प्लास्टिक में लिपटा मिला शव
मृतक शख्स


बेंगलुरु : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सेक्स के दौरान एक 67 साल के शख्स की मौत हो गई है. दरअसल, बुजुर्ग शख्स सेक्स कर रहा था. इस दौरान उसको हार्ट अटैक आया और उसक उसकी मौत हो गई. हत्या का केस दर्ज होने  से महिला ने प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लपेटकर बुजुर्ग के शव को सड़क किनारे फेंक दिया था.  

बताया जा रहा है कि 16 नवंबर को जेपी नगर के पुत्तनहल्ली निवासी बाला सुब्रमण्यन (67) अपने पोते को बैडमिंटन क्लास छोड़ने के लिए घर से निकले थे. इस बीच शाम करीब 4.55 बजे सुब्रमण्यन ने अपनी बहू को फोन किया और कहा कि उसे घर लौटने में देर हो जाएगी, किसी काम के चलते देर से आऊंगा.

इसके बाद शाम तक घर नहीं लौटने पर बेटे-बहु नसे उनसे सम्पर्क किया, लेकिन उनका नंबर स्विच ऑफ जा रहा था. देर शाम तक घर नहीं लौटने पर बेटे ने सुब्रमण्य नगर थाने अपने बुजुर्ग पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई.

उधर, दूसरे दिन (17 नवंबर) को जेपी नगर 6 फेज के पास पुलिस को एक शव मिला. शव प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लिपटा हुआ था. पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो पता चला कि यह शव लापता बाला सुब्रमण्यन के रूप में हुई. मौके पर पुलिस ने परिजनों को बुलाकर मृतक की पहचान कराई गई. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.जिसमे पता चला कि बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

पुलिस ने जांच के दौरान उस महिला को हिरासत में लिया जिसके साथ शख्स संभोग कर रहा था. हिरासत में ली गई महिला की उम्र 35 साल है और वह उनके घर की नौकरानी थी. नौकरानी ने पूछताछ में बताया की सेक्स के दौरान सुब्रमण्यन दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई.

इतना ही नहीं नौकरानी को डर था कि पुलिस उसके खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कर सकती है, इसलिए उसने शव को पॉलिथिन और चादर में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया था. शव को पैक करके फेंकने में उसने अपने पति और भाई की मदद ली.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बेंगलुरु : सेक्स के दौरान 67 साल के बुजुर्ग की मौत, सड़क किनारे  प्लास्टिक में लिपटा मिला शव

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ......