राहुल गांधी अमेठी से फिर चुनाव लड़ेंगे या नहीं, दिया खुद जवाब
राहुल गांधी


इंदौर : राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में राहुल यात्रा निकाल रहे हैं. यात्रा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने पर भी बात की है. गौरतलब है कि पत्रकार के इस सवाल पर राहुल घुमा फिरा के जवाब देते बचते नजर आए.

उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे या नहीं इसका फैसला आने वाले एक-डेढ़ साल बाद लिया जाएगा. फिलहाल अभी अभी  मेरा ध्यान भारत जोड़ो यात्रा पर है. चुनाव अभी बहुत दूर है.

'अभी नहीं देंगे इसका जवाब'
पत्रकारों ने जब राहुल से यह पूछा कि अगर मौका दिया गया तो क्या वह दोबारा अमेठी से चुनाव लड़ना चाहेंगे, तो राहुल गांधी ने कहा, 'मैं मीडिया को कोई हेडलाइन नहीं देना चाहता क्योंकि फिलहाल मेरा ध्यान भारत जोड़ो यात्रा पर है.' उन्होंने कहा, 'इस मुद्दे पर आपके सवाल का जवाब एक साल या डेढ़ साल बाद आएगा.'

2019 में अमेठी से हारे थे राहुल
बता दें कि साल 2019 लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हरा दिया था. आपको बता दें कि अमेठी और रायबरेली कांग्रेस का गढ़ माना जाता है रहा है, लेकिन रायबरेली में कांग्रेस अपना गढ़ बचाने में कामयाब,जबकि राहुल गांधी अमेठी की सीट बचाने में नाकामयाब रहे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें